Met Gala-2024 में आलिया भट्ट ने लूट ली महफिल, देसी लुक में ढाया कहर

Alia Bhatt

अंतरराष्ट्रीय स्तर के सबसे भव्य फैशन इवेंट मेट गाला-2024 (Met Gala) में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शिरकत की। उन्होंने दूसरी बार इस इवेंट में हिस्सा लिया। इस साल आलिया ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनकर सबका ध्यान खींचा। भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनकी काफी प्रशंसा की जाती है।

Met Gala-2024 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मिंट ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर रैंप वॉक किया। आलिया ने सब्यासाची की डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी। इस पर फूल हाथ से सिले गए हैं और पूरी साड़ी हाथ से सिली गई है। इस साड़ी के साथ पहने गए ब्लाउज का गला पीछे से गहरा है और अंत में खूबसूरत धनुष बना हुआ है।

इस साड़ी को 163 लोगों ने मिलकर बनाया है। इसे बनाने में कुल 1965 घंटे लगे। सब्यासाची मुखर्जी की टीम ने एक बार फिर बेहतरीन कलाकारी की है।

ये ट्रेंडी फैशन आपके कॉलेज लुक को बनाएंगे Cool, जरूर करें ट्राई

इस साड़ी में व्हाइट कार्पेट पर आलिया (Alia Bhatt) बेहद कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं। जब सभी कैमरे उन पर थे तो फैंस एक बार फिर उनकी मिलियन डॉलर स्माइल के दीवाने हो गए। आलिया (Alia Bhatt) की इस पोस्ट पर फैंस ‘इंडियन प्रिंसेस’ जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। आलिया ने सचमुच एक राजकुमारी की तरह मेट गाला में धमाल मचाया।

VishwaJagran News